Global Prayer for Sushant Singh Rajput

Table of Contents

ED questions Sushant Singh Rajput’s sister Meetu Singh, buddy Siddharth Pithani and business supervisor, Shruti Modi

ED ने मंगलवार (11 अगस्त) को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बड़ी बहन मीतू सिंह से उनके निधन से जुड़े एक नकद धन शोधन मामले के संबंध में पूछताछ की। यह प्राथमिक समय के लिए है कि सुशांत का कोई भी ED जांच में शामिल हुआ है। मीतू मुंबई में रहता है, और परिवार का एक सदस्य था जो 14 जून को बांद्रा के फ्लैट में पहुंचा था, अभिनेता का जन्म हुआ था।

Rhea Chakraborty

ED ने 31 जुलाई को बिहार पुलिस एफआईआर में उनके घर द्वारा उठाए गए मौद्रिक बिंदुओं की जांच की।

कंपनी ने अतिरिक्त रूप से सुशांत के दोस्त और Roommate सिद्धार्थ पिठानी और उद्यम पर्यवेक्षक श्रुति मोदी से मंगलवार को पूछताछ की। जबकि पिथानी और मोदी अपने निर्धारित समन के जवाब में सुबह 11 बजे बलार्ड प्रॉपर्टी स्पेस राउंड के भीतर CBI के कार्यस्थल पर पहुंचे, मीटू सिंह दोपहर 1 बजे के बाद थोड़ा-बहुत पहुंचे। मामले को अंतिम सप्ताह शुरू होने के बाद से ही मुंबई पुलिस के गर्ल्स अधिकारियों द्वारा ईडी कार्यस्थल पर ले जाया गया था, मीडिया कर्मियों के स्कोर से रोमांचित।

 

Pithani और Shruti Modi से 10 अगस्त को मुंबई की कार्यस्थल पर जांच कंपनी द्वारा पूछताछ की गई। ED ने सोमवार को मामले के मुख्य आरोपी Rhea को लगभग 9 घंटे तक जेल में रखा। उसके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती और भाई शोविक से पहले भी कई बार पूछताछ की जा चुकी है।

पिठानी ने कई सूचना चैनलों को सलाह दी थी कि वह 14 जून को बांद्रा के फ्लैट के भीतर मौजूद थे जब 34 वर्षीय अभिनेता ने कथित तौर पर खुद को फांसी लगा ली। अनुभवों के अनुरूप, वह अभिनेता के साथ एक-दो साल के लिए रह रहे थे।

प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ की पंक्ति, अधिकारियों ने कहा है कि वह रेरा के राजस्व, निवेश, उद्यम {और पेशेवर} ऑफ़र और हाइपरलिंक परिक्रमण कर रहा है। इसके अतिरिक्त ED के स्कैनर में महानगर के खार स्थान और राज्य के रायगढ़ जिले में एक-दूसरे के पास स्थित एक संपत्ति है, जो प्रत्येक रिया और लिंक से खरीद और आपूर्ति के लिए जुड़ी हुई है।

कंपनी के सूत्रों ने कहा है कि उन्होंने अपने राजस्व, व्यय और निवेश के बीच कथित बेमेल पर रिया से “अतिरिक्त समाधान की आवश्यकता है”।

उन्होंने कहा कि जबकि रिया ने वर्तमान कर के भीतर लगभग 18 लाख रुपये का राजस्व बताते हुए आय कर रिटर्न दाखिल किया है, उसके निवेशों के मूल्य में कथित तौर पर वृद्धि हुई है। उसके पिता ने कहा, वह एक सेवानिवृत्त रक्षा कर्मी है, जिसे एक लाख रुपये मासिक की पेंशन मिलेगी। सूत्रों ने कहा कि रिया ने कंपनी को सलाह दी कि उसने संपत्ति का निवेश अपने राजस्व, वित्तीय बचत से किया है और इसके अतिरिक्त वित्तीय संस्थान ऋण भी लिया है।

Rhea पर Sushant के पिता K.K. Singh द्वारा अपने बेटे की आत्महत्या का आरोप लगाने का आरोप लगाया गया है और उसने शुरू में Supreme Court के डॉकएट से पहले लंबित अपने आकर्षण का हवाला देते हुए कंपनी से पहले ही इनकार कर दिया था।

Sushant’s sis shared one more tweet

*Terms of Service – We have published this article on the basis of news mentioned in the public domain. It does not mean to harm/damage anyone’s profile or to buy any product on the basis of our recommendation. Read this article only if you like it. If you find any Content encroach your copyright or trademark, and want it to be removed or replaced by your original content, please contact us at vahijosahihai@gmail.com

Check out for more news: sahimei.com

Check out more articles like this: https://sahimei.com/rhea-chakraborty-statement/

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *